New Year Offer Jawa Bike: Jawa के साथ साथ Yezdi भी दे रही अपने ग्राहको को अच्छा Offer

New Year Offer Jawa Bike
New Year Offer Jawa Bike

New Year Offer Jawa Bike: नए साल के दौरान कंपनी उपभोक्ताओं को अपनी साइकिलों पर शानदार डील दे रही है, जिससे वे अपनी पसंद की साइकिल खरीद सकेंगे। ग्राहकों की बढ़ती संख्या को आकर्षित करने के साधन के रूप में जो बाद में इन साइकिलों को खरीदेंगे। इस दिवाली उत्सव के हिस्से के रूप में, (Jawa और Yezdi )जावा और येज़्दी ने भी अपनी मोटरसाइकिलों पर कुछ आकर्षक सौदे किए हैं।

New Year Offer Jawa Bike: Jawa के साथ साथ Yezdi Bike

Jawa Bike कंपनी ने यह शानदार डील जावा और Yezdi येज्दी समेत अपनी मोटरसाइकिलों की पूरी रेंज में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए शुरू की है। इसमें कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए कि निगम ने अपनी वस्तुओं की बिक्री की मात्रा को अधिकतम करने के लिए यह कार्रवाई की है।

इन पेशकशों के संदर्भ में, कंपनी अपनी साइकिलों पर मुफ्त विस्तारित वारंटी प्रदान कर रही है। जो ग्राहक इस ऑफर का लाभ उठाते हैं, उन्हें इस साइकिल की खरीद के साथ शामिल होने वाली नियमित गारंटी के अलावा एक अलग विस्तारित वारंटी मिलेगी जो चार साल की अवधि के लिए मुफ्त है। यह कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं है जो ग्राहकों से किसी भी तरह से लिया जा रहा है।

New Year Offer Jawa Bike: Offer

New Year Offer Jawa Bike
New Year Offer Jawa Bike

Jawa Bike फर्म की शर्तों के अनुसार यह गारंटी चार साल या 5,000 किलोमीटर की अवधि के लिए वैध है। इसके अलावा ग्राहकों को जो डील दी जा रही है वह सिर्फ नए साल तक ही अच्छी है। देशभर में जावा और येज्दी के शोरूम मौजूद हैं, जहां ग्राहक इस डील का फायदा उठा सकते हैं। आपके पास किस्त योजना पर जावा बाइक खरीदने का भी विकल्प है। वहीं, कंपनी अपनी साइकिलों के लिए ईएमआई विकल्प उपलब्ध करा रही है। इसलिए, आप इसे सुविधाजनक भुगतान में खरीदने में सक्षम हैं।

New Year Offer Jawa Bike: Jawa 42 Bike Down Payment

यदि आप जावा 42 पर डाउन पेमेंट का भुगतान किश्तों में करने के लिए सहमत हैं। परिणामस्वरूप, आपके भुगतान की गणना इस प्रकार की जाती है। इसके साथ, आप 7,309 रुपये की मासिक किस्त देकर, न्यूनतम डाउन पेमेंट 10,999 रुपये और तीन साल की अवधि में 8% की ब्याज दर का भुगतान करके जावा 42 को अपने घर में प्राप्त कर सकेंगे। जावा 42 को भारतीय बाजार में 2,23,190 रुपये (ऑन रोड प्राइस दिल्ली) में खरीदा जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए, कृपया उस जावा स्टोर से संपर्क करें जो आपके लिए सबसे सुविधाजनक है।

New Year Offer Jawa Bike: Specification

जावा 42 पांच अलग-अलग वेरिएंट और बारह अलग-अलग रंग संयोजनों में खरीदने के लिए उपलब्ध है; शुरुआती मॉडल की कीमत 2,23,190 रुपये से शुरू होती है। इसके उच्चतम मॉडल की कीमत में भी बढ़ोतरी हुई है, जो कि रोड प्राइसिंग पर 2,29,086 रुपये है।

जब भी आपकी आवश्यकता पूरी हो आप इसे खरीदने के लिए स्वतंत्र हैं। इसके अलावा, आपको कुल बारह रंग संभावनाएँ मिलती हैं। जावा 42 के पेट्रोल टैंक में 13.1 लीटर की क्षमता है और इसका वजन 182 किलोग्राम है।

ModelJawa 42
Variants5
Color Options12
Starting Price (On-Road, Delhi)₹2,23,190
Top Variant Price (On-Road, Delhi)₹2,29,086
Weight182 kg
Fuel Tank Capacity13.1 liters
Engine293cc, Single-cylinder, Liquid-cooled
Power27bhp
Torque27Nm
Transmission6-speed
Front SuspensionTelescopic Forks

New Year Offer Jawa Bike: Engine

New Year Offer Jawa Bike
New Year Offer Jawa Bike

Jawa Bike 293 सीसी डिस्प्लेसमेंट वाला सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन जावा 42 को इसकी शक्ति देता है। यह उन मानदंडों के अनुरूप है जो BS6 OBD2 के अनुरूप हैं। पावर की बात करें तो यह 27 हॉर्सपावर पैदा करता है और इसका अधिकतम टॉर्क 27 एनएम है। इसमें छह स्पीड वाला एक गियर बॉक्स जुड़ा हुआ है।

Jawa Bike 42: Suspension and Brakes

New Year Offer Jawa Bike
New Year Offer Jawa Bike

Jawa 42 सस्पेंशन सिस्टम के कार्य को पूरा करने के लिए जावा 42 के फ्रंट में टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स का उपयोग किया गया है, और वाहन के पीछे प्रीलोड-एडजस्टेबल डुअल रियर स्प्रिंग्स का उपयोग किया गया है। गाड़ी के अगले हिस्से में 280 मिलीमीटर का डिस्क ब्रेक लगाया गया है और गाड़ी के पिछले हिस्से में 240 मिलीमीटर का ड्रम ब्रेक लगाया गया है. इसके सेफ्टी फीचर्स में ट्विन चैनल एबीएस जैसे सेफ्टी फीचर्स भी शामिल हैं, जिन्हें लागू किया गया है।

Jawa Bike 42: Other Features

जावा 42 द्वारा प्रदान की जाने वाली सुविधाओं की सूची में एक एनालॉग स्पीडोमीटर शामिल है। साथ ही, कुछ वस्तुओं के सुलभ होने का संकेत भी दिया गया है। ईंधन गेज, टॉर्क इंडिकेशन, न्यूटन इंडिकेटर, टर्न इंडिकेटर और एक छोटा डिस्प्ले सभी एक पैकेज में शामिल हैं। भारतीय बाजार में, Jawa 42 रॉयल एनफील्ड उल्का 350, होंडा CB350 और बेनेली इम्पीरियल 400 जैसी अन्य मोटरसाइकिलों के साथ प्रतिस्पर्धा में है।

ALSO READ: KIA SONET MILEAGE Coming in 2024: आ गई नए लुक के साथ , जानकर उड़ गए दुसरे company के तोते

ALSO READ: UNDER 15 LAKHS UPCOMING CARS TOP 5: Middle क्लास फैमिली के लिए आ रही है बढिया कार, जाने कौन सी है पसंद आपको

New Year Offer Jawa Bike: Jawa के साथ साथ Yezdi भी दे रही अपने ग्राहको को अच्छा Offer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top