Theatre and OTT Platform me kaunsi movie chal rahi hai 2024: February 2024 में कौन सी फिल्में चल रही हैं : Article 370, Crakk, Kuch Khattaa Ho Jaay

OTT Platform me kaunsi movie chal rahi hai
OTT Platform me kaunsi movie chal rahi hai

Theatre and OTT Platform me kaunsi movie chal rahi hai : एंटरटेनमेंट की दुनिया में साल 2024 की शुरुआत काफी शानदार फिल्मों से दिखाई दे रही है। पिछले साल रिलीज हुईं साउथ की फिल्मों के साथ ही बॉलिवुड फिल्में फैंस को काफी पसंद आई थीं। लेकिन इस साल आपको बहुत सारी नई-नई फिल्में देखने को मिलने वाली है जैसे कि आर्टिकल 370,क्रैक, कुछ खट्टा हो जाए, और बहुत सारी बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की भी नई-नई फिल्में रिलीज होने वाली है ।

OTT Platform me kaunsi movie chal rahi hai
OTT Platform me kaunsi movie chal rahi hai

Theatre and OTT Platform me kaunsi movie chal rahi hai :थिएटर में धूम मचा रही है यह फिल्में list..

1.Crakk (क्रैक)

OTT Platform me kaunsi movie chal rahi hai इस मूवी का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है। फिल्म में विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन मुख्य भूमिका में हैं। यह एक्शन ड्रामा फिल्म है। इसमें मुंबई की मलिन बस्तियों से खेलों की दुनिया तक एक व्यक्ति की जर्नी है। कमांडो 3 के बाद क्रैक विद्युत और निर्देशक आदित्य दत्त फिर से एक साथ आ रहे हैं। क्रैक 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Article 370 (आर्टिकल 370)

यमी गौतम की मुख्य भूमिका वाली फिल्म आर्टिकल 370 कश्मीर में आतंकवाद और भ्रष्टाचार पर आधारित है। फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। इस फिल्म को आदित्य सुहास जांभाले ने निर्देशित किया है है। फिल्म में उनके साथ प्रियामणि भी हैं। फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Mukhya Gamanika (मुख्य गमानिका)

यह मूवी एक क्राइम ड्रामा मूवी है, जो तेलुगु भाषा में आने वाली है। यह फिल्म 23 फरवरी, 2024 को रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशन वेणु मुरलीधर ने किया है। इस फिल्म में वीरन मुत्तमसेट्टी, लावन्न्या साहूकारा, चित्रम बाशा और ज्योति स्वरूप मुख्य भूमिका में हैं।

Matsyagandha (मत्स्यगंधा)

यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को थिएटर में रिलीज होगी । Matsyagandha फिशिंग कम्युनिटी को कहानी है। यह भी कन्नड़ भाषा में रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशन देवराज पुजारी ने किया है और इसमें पृथ्वी अंबर, शरथ लोहितस्वा और प्रशांत सिद्दी मुख्य किरदार में होंगे।

Kuch Khattaa Ho Jaay (कुछ खट्टा हो जाए)

OTT Platform me kaunsi movie chal rahi hai

फिल्म कुछ खट्टा हो जाए की कहानी हीर और इरा की है, जो प्यार में हैं। पारिवारिक दबाव से बचने के लिए दोनों शादी करने का फैसला करते हैं। इसमें हीर इरा की आईएएस बनने की आकांक्षाओं का समर्थन करने का वादा करते हैं। हालांकि एक गलतफहमी के कारण दोनों परिवारों को यह विश्वास हो जाता है कि वे एक बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इसके बाद एक कंफ्यूजन का दौर चलता है ।

For More : Join Our Telegram Group

ALSO READ : Ex youtube ceo susan wojcicki son marco troper found dead : Youtube की पूर्व CEO Susan Wokcicki के बेटे का 19 वर्ष की उम्र में निधन- फेसबुक पोस्ट पर नानी ने दी जानकारी

ALSO READ : Emraan Hashmi coming new spy thriller telugu film: Tiger 3 के बाद इस स्पाय थ्रिलर का हिस्सा बनें Emraan Hashmi, साउथ सिनेमा में स्वैग से हुआ स्वागत

ALSO READ : Wednesday actress Jenna Ortega intimate scene with 52 years old martin in movie : 31 साल बड़े एक्टर के साथ इंटीमेट हुईं , एक्ट्रेस जेना ओरटेगा, भड़के लोगों ने सीन को बताया घटिया

ALSO READ : Kingdom of the Planet of the Apes trailer out coming 10 May 2024: नया ट्रेलर आउट, वानरों के ग्रह का साम्राज्य में बचेगा या मिटेगा इंसानों का वजूद?

ALSO READ : Bollywood First Adult Movie Starrer Madhubala : महज 17 साल की उम्र में मधुबाला ने बडे़ पर्दे पर निभाई , भारत की पहली Adult फिल्म कौन सी थी?

Theatre and OTT Platform me kaunsi movie chal rahi hai 2024: February 2024 में कौन सी फिल्में चल रही हैं : Article 370, Crakk, Kuch Khattaa Ho Jaay

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top