Best Action Camera Under ₹8K To ₹15K : मजेदार एक्शन कैमरा जो ₹40K वाले कैमरे को देते है टक्कर

Action Camera
Action Camera

4K Action Camera With Less Budget: ब्लॉगिंग का शोक रखने वाले ब्लॉगिंग करने के लिए क्रिएटर को महंगे कैमरा खरीदने पड़ते हैं क्योंकि उन कैमेरो मे बहुत सारे फंक्शन और अच्छी क्वालिटी के वीडियो रेजोल्यूशन भी होते है, और जैसा कि हम जानते हैं की , ब्लॉगिंग एक डेली रूटीन की तरह हो चुकी है और कई लोग इससे ढेर सारे पैसे भी कमा रहे हैं।  ज्यादातर काफी सारे क्रिएटर महंगे कैमरे का उपयोग कर अच्छी वीडियो बना रहे हैं, और यह सब देख कर अब लोग भी प्रेरित हो रहे है कि वे भी ब्लॉगिंग करके बहोत सारा पैसा कमाएं।

लेकिन हम आपको बताना चाहते है कि जो लोग ब्लोगिंग कर रहे है वह लोग अच्छे कैमरा उपयोग करते हैं, वे कैमरे बहुत हाई रेजोल्यूशन वाले कैमरे होते है, जो कि काफी महंगे भी होते हैं,और इसलिए केवल अमीर लोग ही और जो ब्लोगिंग अच्छा पैसा कम रहे है वही लोग खरीद सकते हैं ।रहत की बात यह है की कुछ कंपनियाँ ऐसी भी हैं जिन्हें बहुत कम लोग जानते हैं और वे बहुत कम दामों में अच्छे कैमरे बनाते हैं और सेल भी करते है।आईये मैं आपको उनमें से कुछ कैमरों के बारे में बताता हु जो आपको कम बजट में ब्लॉगिंग के लिए उपयोगी साबित हो सकते हैं। चलिए जानते है।

4K Action Camera Budget With Less

4K Action Camera Budget With Less : मैं अभी जो आपको कैमरा बताने वाला हु , वह कैमरा आप के लिए एक्शन वाली सभी क्रिएटिविटी को बहुत अच्छे तरीके से रिकॉर्ड करता है, जैसे कि साइकिलिंग, बाइकिंग, ब्लॉगिंग,गेमिंग और भी मजेदार कई सारे एक्शन वीडियो को अच्छे और बहेतरीन तरीके से कॉर्ड करता है। आप इस कैमरे को 8,000 से 15,000 के बीच में ऑनलाइन साईट अमेजॉन और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं, और इसकी प्रोडक्ट डिस्क्रिप्शन के नीचे लिंक भी उपलब्ध होगा।

CASON CS6 Camera

Action Camera
Action Camera

हमने अब आप के लिए CASON कंपनी का कैमरा लाये है, यह है CASON CS6 जो की CASON कंपनी के द्वारा पेश किया गया है। शायद आप लोगो ने इस कंपनी के बारे में ज्यादा नहीं सुना होगा, क्योंकि यह एक नई कंपनी मार्केट मे आई है, जो ****की मजेदार कैमरे बना रही है और मार्केट में अपनी जगह बनाने और अपनी चाप के लिए दिन पर दिन प्रयास कर रही है। पहले से ही मार्केट मे बहुत सारी अच्छी-अच्छी कंपनियाँ कैमरे मे बहुत सारे फंक्शन के साथ अच्छे-अच्छे कैमरे बना रही हैं, जिनके दाम भी बहुत ज्यादा हैं।

लेकिन अब यह CASON कंपनी का , CASON CS6 मॉडल आपको एक्शन कैमरा प्रदान करते है जो 4K में 60fps पर रिकॉर्ड करता है। यह कैमरे को आप आसानी से अपने हेलमेट पर भी माउंट कर सकते हैं। इसमें कैमरे मे आप को टाइप सी चार्जिंग पोर्ट देखने मिलता है , 1350 एम की दो बैटरी, और भी माउंट करने के लिए मजेदार टूल्स इस कैमरे के साथ मिलते हैं, और यह कैमरा  मात्र ₹9289 में उपलब्ध है। आप इसे नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर के चेक आउट भी कर सकते हैं।

Item : CASON CS6

CASON CX11 Camera

Action Camera
Action Camera

सेम CASON कंपनी का कैमरा CASON CX11 आपको 11,000 के आसपास के बजट में देखने को मिल जायेगा , लेकिन यह कैमरे की खास बात यह है की इस कैमरे में आप को बहुत सारे एक्स्ट्रा फीचर्स देखने को मिलते हैं, जो की 9,000 वाले CASON CS6 कैमरे से काफी अलग हैं। हम आपको बता दें कि इस कैमरे का रेजोल्यूशन भी थोड़ा अधिक है, जो कि आपको CASON की CS6 सीरीज में दिया जाने वाला 4K रिकॉर्डिंग के लिए मिलता है, जबकी आप इस कैमरे में 5K रेजोल्यूशन का वीडियो आसानी से रिकॉर्ड कर सकते है।

इस कैमरे के साथ आपको दो 1350 एमएएच की बैटरी मिलती है ,और इस कैमरे मे एक यूनिक फंक्शन भी है, जिसमें आपको एक लाइट के लिए इस कैमरे मे एक फ्लैश दिया गया है जिसे आप कम रोशनी में ओर्र रात मे प्रयोग कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, इसमें माउंट करने के लिए हेलमेट के लिए टूल्स भी शामिल हैं, और यह बहुत सारे टूल्स को भी प्रदान करता है जो कि आपको CASON CS6 में भी मिलते हैं। आप इस कैमरे को नीचे दिए गए ऑनलाइन साईट अमेजॉन लिंक से 10,795 रुपये में खरीद सकते हैं, जो कि इसमें सभी फंक्शन के साथ सबसे अच्छी डील है।

Item : CASON CX11

SJCAM SJ6 PRO Camera

SJCAM SJ6 PRO: यह कैमरा भी एक नॉर्मल कंपनी द्वारा बनाया गया है, जो की यह कंपनी अक्सर कैमरा ही बनाती है। हमे बताने मे ख़ुशी हो रही है की यह कंपनी लो बजट में बहुत अच्छे-अच्छे कैमरे बनाती है, लेकिन बहुत ही कम लोगों को इस तरह की कंपनी के कैमरे पता होते है, क्योंकि ऐसे कंपनी के कैमरों की जानकारी काफी कम होती है। इस कैमरे से आप 4K वीडियो 60fps पर रिकॉर्ड कर सकते हैं, और इसमें आपको 8X एक की जूम भी मिलता है।

हम आपको बता दें कि इस SJCAM SJ6 PRO कैमरे से आप टाइमलैप्स, स्लो वीडियो, और मोड इंटरवल शूटिंग जैसे प्रोफेशनल वीडियो रिकॉर्ड भी कर सकते हैं। इस कैमरे की खास बात यह है की आपको इस कैमरे में दोनों तरफ डिस्प्ले देखने मिलते हैं, जिसमें आपको कैमरे के आगे की तरफ 9:16 वर्टिकल स्क्रीन मिल जाता है।आप इस कैमरे को ऑनलाइन साईट अमेजॉन से मात्र 9,975 में मंगा सकते हैं, जिसका लिंक नीचे दिया गया है।

Item : SJCAM SJ6 PRO

आपका सभी का धन्यवाद! हमारे वेबसाइट पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद। कृपया इस पेज को अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ साझा करें, ताकि वे भी अगर कैमरा खरीदने की सोच रहे हैं तो इसके बारे में जानकरी ले सकें। हमारे होम पेज पर भी जाकर आप ऐसे ही मजेदार आर्टिकल्स के लिए विजिट करें, ताकि आपको ऐसे ही मनोरंजन से भरपूर कंटेंट्स सबसे पहले मिलते रहे।

ALSO READ : Bade miyan Chote miyan film teaser january 2024: ‘ दिल से सोल्जर और दिमाग से शैतान हैं हम, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां का टीजर हुआ आउट…

ALSO READ : Love and War film conflict Avatar 3: 2025 में बॉक्स ऑफिस पर अवतार 3 को चुनौती देगी रणवीर आलिया की फिल्म .

ALSO READ : Kangana Ranaut Emergency Release Date : कंगना रनौत का रोल 1975 से 1977 घटित दुर्घटना इमरजेंसी फिल्म से है सारी उम्मीद .

Best Action Camera Under ₹8K To ₹15K : मजेदार एक्शन कैमरा जो ₹40K वाले कैमरे को देते है टक्कर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top