Kriti Sanon Upcoming Movies 2024 : आदि पुरुष फिल्म के बाद कृति सेनन इन फिल्मों से करेगी जबरदस्त वापसी

Kriti Sanon Upcoming Movies 2024
Kriti Sanon Upcoming Movies 2024

Kriti Sanon Upcoming Movies 2024 : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन की फिल्म इंडस्ट्री में करियर की शुरुआत “हीरोपंती” फिल्म से शुरू हुई थी । जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आए थे । उसे फिल्म में कृति सी ने अपने दर्शकों का दिल जीत लिया था तब से उन्होंने कई शानदार फिल्में भी की है । आजम कृति सेनन की आने वाली कुछ धमाकेदार मूवीस के बारे में बात करेंगे जो आते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली हैं ।

Kriti Sanon Upcoming Movies तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया :

Kriti Sanon Upcoming Movies 2024
Kriti Sanon Upcoming Movies 2024

कृति सेनन और शाहिद कपूर की फिल्म “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” का कुछ दिन पहले ही टीजर रिलीज हुआ है । फिल्म की कहानी की बात करूं तो यह एक कंप्यूटर इंजीनियरिंग आर्यन की कहानी है जिसका किरदार शाहिद कपूर निभा रहे हैं, वही कृति की बात करें तो कीर्ति इस फिल्म में एक रोबोट की किरदार में है जिसका नाम शिप्रा है और शिप्रा एक बैटरी से चलने वाली रोबोट है । मैं एक आदमी और रोबोट की प्रेम कहानी कैसी होगी दर्शाया गया है । इस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के अलावा धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी और कई अन्य कलाकारों ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है ।

The Crew.. Kriti Sanon Upcoming Movies

“द क्रू” फिल्म का पहला प्रोमो आ गया है और करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन सब की निगाहें खींच रही हैं । आपको बता दें कि शुक्रवार को करीना कपूर , और कृति के साथ ही फिल्म के मेकर्स ने इंस्टाग्राम पर बेसब्री से इंतजार कर रही फिल्म के पहले प्रोमो को शेयर किया । फिल्म के प्रोमो के तस्वीरों में तीनों एक्ट्रेस लाल वर्दी वाली फ्लाइट अटेंडेंट के रूप में नजर आ रहे हैं । वह पीठ करके एयरपोर्ट के अंदर चल रही है,

यह फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होगी ।

Churiya…

Kriti Sanon Upcoming Movies 2024
Kriti Sanon Upcoming Movies 2024

विशाल भारद्वाज पिक्चर्स और क्रियारज एंटरटेनमेंट महिलाओं पर आधारित कहानी वाली फिल्म चुरिया के लिए साथ आए हैं । इस फिल्म के लीड रोल में कृति सेनन है । इस फिल्म की रिलीज डेट अभी घोषित नहीं की गई ।

Housefull 5… Kriti Sanon Upcoming Movies 2024

हाउसफुल 5 एक आने वाली बॉलीवुड कॉमेडी फिल्म है, जो हाउसफुल सीरीज की पांचवी फिल्म होगी । इसका निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने अपने बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत किया है ।

इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम, बॉबी देओल, कृति सेनन, जैकलिन फर्नांडीज, कृति खरबंदा, पूजा हेगडे आदि शामिल है । आपको जानकारी के लिए बता दे कि निर्देशक ने इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अभी तक कोई भी अनाउंसमेंट नहीं की है । कहां जाता है कि यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे बड़ी मल्टी स्टार फिल्मों में से एक है ।

दोस्तों हमें उम्मीद है कि यह लेख आपको पसंद आया होगा ऐसे कई और लेख से जुड़े रहने के लिए एवं उनके बारे में तुरंत जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको हमारे साथ जुड़े रहना होगा हमारे टेलीग्राम ग्रुप को तुरंत ज्वॉइन करें |(धन्यवाद)

ALSO READ : Top 5 Upcoming Crime Thriller Movies 2024 : इस साल सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर वाली ये मूवीज मचाएंगे धमाल

ALSO READ : Nora Fatehi Net Worth 2024 Collection: कैनेडियन होने के बावजूद भी नोरा फतेही का बॉलीवुड पर दबदबा, इतने करोड़ की मालकिन है नोरा फतेही

ALSO READ : Fukra Insan Luxury Car Collection : कई लग्जरी गाड़ियों का मालिक है यह यूट्यूबर

Kriti Sanon Upcoming Movies 2024 : आदि पुरुष फिल्म के बाद कृति सेनन इन फिल्मों से करेगी जबरदस्त वापसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top