Article 370 Movie Release Date starrer Yami Gautam : यामी गौतम की दमदार एक्टिंग, एक्सन और सस्पेंस से भरपूर फिल्म ‘आर्टिकल 370’ इस दिन होगी रिलीज!

Article 370 Movie Release Date
Article 370 Movie Release Date

Article 370 Movie Release Date starrer yami gautam : ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक के मेकर्स और जियो स्टूडियो लेकर आए एक जबरदस्त एक्शन वाली राजनीतिक थ्रिलर फिल्म ” आर्टिकल 370″ । यामी गौतम के इस फिल्म का निर्देशन दो बार के नेशनल अवॉर्ड विनर आदित्य सुहास जबांले ने किया है ।

यामी गौतम की आने वाली फिल्म “आर्टिकल 370” सिनेमाघर में धूम मचाने के लिए तैयार है । टीजर को दर्शकों के शानदार रिस्पांस के बाद मेकर्स ने अब एक जबरदस्त ट्रेलर भी रिलीज किया है,जो “आर्टिकल 370” और राजनीतिक उथल-पुथल को दिखाता है ।

Article 370 Movie Release Date starrer yami gautam: Article 370 Teaser Out

Article 370 Movie Release Date
Article 370 Movie Release Date

“आर्टिकल 370″ यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म में से एक है जिसका टीजर फाइनली रिलीज हो गया है । इस फिल्म में यामी गौतम को एक इंटेलीजेंस ऑफिसर की भूमिका में एक दमदार अंदाज में दिखाया गया है । ” कश्मीर में आतंकवाद एक बिजनेस है । इसका आजादी से कोई लेना-देना नहीं है सिर्फ पैसों से है । इसके बाद वह कहती है कि भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए आर्टिकल 370 को खत्म करना बहुत जरूरी है ।

Article 370 Teaser Out : यामी गौतम ने शेयर किया पोस्ट

Article 370 Movie Release Date
Article 370 Movie Release Date

इस फिल्म के करीब 2 मिनट 40 सेकंड लंबे टेलर में दिखाया गया है कि कैसे यामी गौतम का किरदार जम्मू कश्मीर को मिली खास राज के दर्जे को लेकर बनी राजनीतिक उथल-पुथल में फंस जाते हैं । साथ ही सेना और राजनीतिक दल उसे खास दर्जे को खत्म करने की कोशिशें में आ रही चुनौतियों को भी दिखाया गया है । तेज रफ्तार वाली इस राजनीतिक थ्रिलर में आर्टिकल 370 को हटाने से पहले की घटनाओं को दिखाया गया है । ट्रेलर को इस कैप्शन के साथ शेयर किया गया है “पूरा का पूरा कश्मीर, भारत देश का हिस्सा था, है और रहेगा ।

Article 370 Movie Release Date starrer yami gautam : आखिर कब रिलीज होगी ‘आर्टिकल 370’

” आर्टिकल 370″ यामी गौतम के लिए एक नई स्टोरी है, जिसमें वह जबरदस्त एक्शन, रोमांस और जबरदस्त कहानी के बीच शानदार परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार हैं । यह फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और इसे दो बार नेशनल अवार्ड जीत चुके आदित्य सुहास जबांले ने बनाया है । इस फिल्म को ज्योति देशपांडे,आदित्याधर और लोकेश धर में प्रोड्यूस किया है । और यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होगी ।

दोस्तों हमें उम्मीद है कि यह लेख आपको पसंद आया होगा ऐसे कई और लेख से जुड़े रहने के लिए एवं उनके बारे में तुरंत जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको हमारे साथ जुड़े रहना होगा हमारे टेलीग्राम ग्रुप को तुरंत ज्वॉइन करें |(धन्यवाद)

ALSO READ : Top 5 Upcoming Crime Thriller Movies 2024 : इस साल सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर वाली ये मूवीज मचाएंगे धमाल

ALSO READ : Nora Fatehi Net Worth 2024 Collection: कैनेडियन होने के बावजूद भी नोरा फतेही का बॉलीवुड पर दबदबा, इतने करोड़ की मालकिन है नोरा फतेही

ALSO READ : Fukra Insan Luxury Car Collection : कई लग्जरी गाड़ियों का मालिक है यह यूट्यूबर

Article 370 Movie Release Date starrer Yami Gautam : यामी गौतम की दमदार एक्टिंग, एक्सन और सस्पेंस से भरपूर फिल्म ‘आर्टिकल 370’ इस दिन होगी रिलीज!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top