Showtime Release Date starrer Emraan : खत्म हो गया इंतजार, इस दिन रिलीज होगी इमरान हाशमी की सीरीज

Showtime Release Date starrer Emraan

Showtime Release Date starrer Emraan : इमरान हाशमी, मोनी राय और नसरुद्दीन शाह स्टारर सीरीज शो टाइम का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं । जब से इस सीरीज का टीजर निकालकर लोगों के सामने आया है तब से दर्शन इसकी रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । अब करण जौहर ने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि शो टाइम की रिलीज डेट से भी पर्दा उठ गया ।

करण जौहर बॉलीवुड के जाने वाले फिल्म निर्माता में से एक हैं । अब फ्रेंड्स उनके मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट में से एक शो टाइम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । इस फिक्शन सीरीज में इमरान हाशमी और नसरुद्दीन शाह समेत कई अन्य कलाकर मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं ।

Showtime Release Date starrer Emraan : “शोटाइम” की रिलीज डेट से उठा पर्दा..

Showtime Release Date starrer Emraan
Showtime Release Date starrer Emraan

“शोटाइम” सीरीज में मनोरंजन इंडस्ट्री की चकाचौध और परदे के पीछे की दुनिया की झलक देखने को मिलने वाली है । करण चौहान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम इसकी रिलीज डेट से पर्दा हटा दिया है ।

शो टाइम की शूटिंग से जुड़े हुए बीटीएस वीडियो में देखा जा सकता है कि इमरान हाशमी, मौनी रॉय और महिमा मकवाना समेत सेट पर मौजूद क्रू और अन्य लोगों की झलक देखने को मिल रही है । इस वीडियो को शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन में लिखा है कि – “शो टाइम का प्रीमियम 8 मार्च 2024 को disney+ हॉटस्टार पर रिलीज होगा । कुछ दिन पहले इसके सभी तारे का फर्स्ट लुक जारी किया गया था ।

Showtime Release Date starrer Emraan : आखिर क्या होगी शो टाइम की कहानी…

Showtime Release Date starrer Emraan

“शोटाइम” सीरीज कैमरे के पीछे छिपी मनोरंजन इंडस्ट्री की अनदेखी दुनिया की कहानी को बया करेगी । इस सीरीज में सिनेमा की दुनिया के कई गए राज देखने को मिलने वाले हैं ।

Showtime Release Date starrer Emraan : शो टाइम की स्टार कास्ट..

शो टाइम की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें इमरान हाशमी, मौनी रॉय, नसरुद्दीन शाह, महिमा मकवाना, राजीव खंडेलवाल और श्रेया सरन भी दिखाई देने वाली है । यह सीरीज धर्मा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्देशित और शोरूनर मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित है ।

Showtime Release Date starrer Emraan

दोस्तों हमें उम्मीद है कि यह लेख आपको पसंद आया होगा ऐसे कई और लेख से जुड़े रहने के लिए एवं उनके बारे में तुरंत जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको हमारे साथ जुड़े रहना होगा हमारे टेलीग्राम ग्रुप को तुरंत ज्वॉइन करें |(धन्यवाद)

ALSO READ : Top 5 Upcoming Crime Thriller Movies 2024 : इस साल सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर वाली ये मूवीज मचाएंगे धमाल

ALSO READ : Nora Fatehi Net Worth 2024 Collection: कैनेडियन होने के बावजूद भी नोरा फतेही का बॉलीवुड पर दबदबा, इतने करोड़ की मालकिन है नोरा फतेही

ALSO READ : Fukra Insan Luxury Car Collection : कई लग्जरी गाड़ियों का मालिक है यह यूट्यूबर

Showtime Release Date starrer Emraan : खत्म हो गया इंतजार, इस दिन रिलीज होगी इमरान हाशमी की सीरीज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top