Ranbir kapoor animal movie old look viral : Ranbir kapoor के सिर से उड़े बाल चेहरे पर पड़ी झुर्रियां, वायरल फोटो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

Ranbir kapoor animal movie old look viral
Ranbir kapoor animal movie old look viral

Ranbir kapoor animal movie old look viral : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर के अभिनय के साथ-साथ उनके गुड लुक्स का चार्म भी फैंस पर बखूबी चलता है। एनिमल के बाद साल 2024 और 25 में रणबीर कपूर कई बड़ी फिल्में दर्शकों के लिए लेकर आने वाले हैं। हालांकि इस बीच ही अब उनकी ओल्ड लुक की एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है जिस पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं। रणबीर कपूर खुद भले ही सोशल मीडिया पर न हों, लेकिन उनकी तस्वीरें और बयान आए दिन इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन जाते हैं। एनिमल के बाद रणबीर कपूर अब हर निर्देशक-निर्माता की टॉप लिस्ट में आ चुके हैं।

एनिमल’ की सफलता ने उन्हें ऊंचाई के उस शिखर पर पहुंचा दिया है, जहां उनके पास अब कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। वह नितेश तिवारी की फिल्म में जहां भगवान राम का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे, तो वहीं दूसरी तरफ संजय लीला भंसाली की फिल्म में उनका किरदार बिल्कुल ही डिफरेंट होने वाला है।

हालांकि, इस बीच ही अब रणबीर कपूर की एक फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें उनका लुक देख हर कोई हैरान है।

Ranbir kapoor animal movie old look viral : रणबीर कपूर के सिर से उड़े बाल :

Ranbir kapoor animal movie old look viral
Ranbir kapoor animal movie old look viral

एक्टर रणबीर कपूर की हाल ही में एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचा रही है। इस फोटो को इंस्टेंट बॉलीवुड में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। फोटो में रणबीर कपूर लाल रंग की शर्ट पहने हैं, लेकिन उनका चेहरा देख हर कोई हैरान है।

वायरल तस्वीर में उनके चेहरों पर झुर्रियां हैं और उनके आगे के बाल उड़े हुए हैं। इस फोटो में रणबीर कपूर अपने को-स्टार संग नजर आ रहे हैं। इससे पहले आप ये सोचे कि रणबीर को ये क्या हो गया है, हम आपको बता दें कि ये सांवरिया एक्टर की लास्ट रिलीज फिल्म ‘एनिमल’ के बुढ़ापे का लुक है। अगर आपने संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल देखी है, तो आपको ये याद होगा कि रणबीर कपूर के किरदार की ओपनिंग उनके बुढ़ापे वाले सीन से ही होती है।

Ranbir kapoor animal movie old look viral : रणबीर कपूर के बूढ़े लुक पर यूजर्स दे रहे हैं मजेदार प्रतिक्रिया

इस लुक को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “रणबीर कपूर बूढ़े के लुक में कितना फनी लग रहा है”।

दूसरे यूजर ने लिखा, “मुझे लगता है ये एनिमल से रणबीर कपूर का नया लुक है”। अन्य यूजर ने लिखा, “रणबीर कपूर साल 2050 में ऐसा दिखने वाला है”। इस फोटो ने ‘एनिमल पार्क’ के लिए लोगों की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है।

Ranbir kapoor animal movie old look viral

दोस्तों हमें उम्मीद है कि यह लेख आपको पसंद आया होगा ऐसे कई और लेख से जुड़े रहने के लिए एवं उनके बारे में तुरंत जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको हमारे साथ जुड़े रहना होगा हमारे टेलीग्राम ग्रुप को तुरंत ज्वॉइन करें |(धन्यवाद)

ALSO READ : Top 5 Upcoming Crime Thriller Movies 2024 : इस साल सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर वाली ये मूवीज मचाएंगे धमाल

ALSO READ : Nora Fatehi Net Worth 2024 Collection: कैनेडियन होने के बावजूद भी नोरा फतेही का बॉलीवुड पर दबदबा, इतने करोड़ की मालकिन है नोरा फतेही

ALSO READ : Fukra Insan Luxury Car Collection : कई लग्जरी गाड़ियों का मालिक है यह यूट्यूबर

Ranbir kapoor animal movie old look viral : Ranbir kapoor के सिर से उड़े बाल चेहरे पर पड़ी झुर्रियां, वायरल फोटो ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top