Lal Salaam OTT Release Date : रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?

Lal Salaam OTT Release Date
Lal Salaam OTT Release Date

Lal Salaam OTT Release Date : 9 फरवरी 2024 को रिलीज होने वाली रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम ने बॉक्स ऑफिस पर एक अलग ही पहचान बनाई है । सुपरस्टार रजनीकांत की किसी भी फिल्म को उनके फैंस एक उत्सव की तरह मानते हैं । यह फिल्म रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत निर्देशित की गई है । इस फिल्म के पहले दिन के पहले शो को बहुत लोगों ने देखा( लाल सलाम ट्विटर रिव्यू) । इस तरह कई लोगों ने इस फिल्म का रिव्यू ट्विटर पर शेयर किया और कई सोशल मीडिया यूजर्स ने भी ट्विटर पर लाल सलाम फिल्म की तारीफ में ट्वीट किया ।

इस साल फरवरी का महीना दमदार फिल्मों का तोहफा लेकर आ रहा है – लाल सलाम फिल्म के दीवाने बढ़ते जा रहे हैं । लाल सलाम फिल्म सिनेमाघर में तो रिलीज हो गई लेकिन यह मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब आएगी क्योंकि बहुत सारे लोग सिनेमाघर से ज्यादा घर में बैठकर मूवी देखना प्रिया फिल्में देखना पसंद करते हैं ।

Lal Salaam OTT Release Date :

Lal Salaam OTT Release Date
Lal Salaam OTT Release Date

इस फिल्म Lal Salaam OTT Release Date के डायरेक्टर ऐश्वर्या रजनीकांत हैं । “लाल सलाम” फिल्म की कहानी क्रिकेट और धर्म के इर्द-जेश घूमती है, जहां गांव के एक लोकप्रिय खेल को राजनीति का रंग दिया गया है। रजनीकांत इसमें मोईदीन भाई का किरदार निभा रहे हैं, जो एक मुस्लिम धर्म गुरु है। उनका सपना है कि उनका बेटा भारत के लिए क्रिकेट खेल, लेकिन बीच में सांप्रदायिक तनाव और आपसी दुश्मनी आडे आती है ।

जीविका, के एस रवि कुमार और थंबी रमैया जैसे कलाकारों के अलावा फिल्म में रजनीकांत और क्रिकेट के दिग्गज कपिल देव की भी झलकियां दिखाई देंगे । हालांकि अफवाह फैलाई जा रही है कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है लेकिन आपको जानकारी के लिए बता दें कि ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज डेट की अभी तक कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नही हुई है ।

रजनीकांत लाल सलाम फीस …

Lal Salaam OTT Release Date
Lal Salaam OTT Release Date

फिल्म जगत के “थलाइवा” रजनीकांत की फिल्मों का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे । उनकी फिल्मों की रिलीज होने से पहले ही फैंस में इनका जलवा कायम रहता है । कुछ ऐसा ही हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लाल सलाम के साथ भी हो रहा है । खास बात यह है कि रजनीकांत खुद इस फिल्म के एक छोटे से रोल( कैमियो) मैं नजर आएंगे । मीडिया रिपोर्टर्स की माने तो रजनीकांत ने अपनी बेटी की फिल्म में कैमियो करने के लिए भारी भरकम फीस ली है ।

रिपोर्ट के मुताबिक फल लाल सलाम में रजनीकांत का 30 से 40 मिनट का ही रोल है, इसमें खास बात यह है कि उन्होंने हर मिनट के लिए अपनी फीस ली है । फिल्म में एक्टिंग के अलावा उन्होंने डायलॉग भी लिखे हैं और बताया जा रहा है कि उन्होंने लगभग 40 करोड रुपए फीस ली है । दिलचस्प बात यह है की फिल्म के म्यूजिक लॉन्च के दौरान ए आर रहमान ने भी रजनीकांत को शुक्रिया कहा था ।

लाल सलाम स्टार कास्ट …

विष्णु विशाल, विक्रांत और रजनीकांत के अलावा, फिल्में विग्नेश, लिविंगस्टन, सेंथिल, जीवित, के एस रवि कुमार और थंबी रमैया अहम भूमिका में है । महान क्रिकेटर कपिल देव का भी फिल्म में एक छोटा सा किरदार है ।

Lal Salaam OTT Release Date

दोस्तों हमें उम्मीद है कि यह लेख आपको पसंद आया होगा ऐसे कई और लेख से जुड़े रहने के लिए एवं उनके बारे में तुरंत जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको हमारे साथ जुड़े रहना होगा हमारे टेलीग्राम ग्रुप को तुरंत ज्वॉइन करें |(धन्यवाद)

ALSO READ : Top 5 Upcoming Crime Thriller Movies 2024 : इस साल सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर वाली ये मूवीज मचाएंगे धमाल

ALSO READ : Nora Fatehi Net Worth 2024 Collection: कैनेडियन होने के बावजूद भी नोरा फतेही का बॉलीवुड पर दबदबा, इतने करोड़ की मालकिन है नोरा फतेही

ALSO READ : Fukra Insan Luxury Car Collection : कई लग्जरी गाड़ियों का मालिक है यह यूट्यूबर

Lal Salaam OTT Release Date : रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top