Kaagaz 2 starrer satish kaushik last film: मुद्दा नहीं इमोशन है, दोस्त सतीश कौशिक की लास्ट फिल्म पर किया अनिल कपूर ने रिएक्ट

Kaagaz 2

Kaagaz 2 starrer satish kaushik last film: 9 फरवरी को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और इस फिल्म के ट्रेलर में सतीश के अलावा अनुपम खेर इस मूवी के अहम रोल में है । ऐसे में सतीश के जिगरी दोस्त अनिल कपूर ने कागज 2 के ट्रेलर पर किया रिएक्ट ।

Kaagaz 2 : इस फिल्म का बेहतरीन ट्रेलर दिन शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है और यह फिल्म हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म है । दिवगंत एक्टर को अंतिम बार बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड है । इसके साथ ही सतीश के जिगरी दोस्त एक्टर अनिल कपूर भी कागज तू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी है और अपने दोस्त को याद करते हुए बहुत बड़ी बात लिखी है ।

Kaagaz 2 starrer satish kaushik last film: अनिल कपूर ने शेयर किया कागज 2 का ट्रेलर…

Kaagaz 2
Kaagaz 2

फिल्म कागज 2 को लेकर उनके फैंस लंबे समय से बहुत ही ज्यादा इंतजार कर रहे हैं और ट्रेलर रिलीज होने के बाद यह फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है । अनुपम खेर और सतीश कौशिक कि इस मूवी को लेकर फैंस में काफी हाई बनी हुई है । कागज तू का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अनिल कपूर ने इसे अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया और साथी अनिल कपूर ने टेलर को साझा करते हुए लिखा – मेरे प्रिय मित्र की आखिरी फिल्म बहुत ज्यादा स्पेशल है । मैं बहुत मैं बहुत सौभाग्यशाली हूं जो उन्हें अंतिम बार बड़े पर्दे पर परफॉर्म करते हुए देखूंगा और यह सिर्फ मुद्दा नहीं बल्कि इमोशन है । इस तरह से अनिल ने अपने दोस्त की इस लास्ट फिल्म को लेकर दिल की बात कही ।

Kaagaz 2
Kaagaz 2

आपको बता दें कि अनिल कपूर, सतीश कौशिक और अनुपम खेर की यारी जग जाहिर है, लेकिन बीते साल सतीश के निधन के बाद से इन तीन दोस्तों की तिगड़ी टूट गई है । सतीश के निधन के दौरान अनिल और अनुपम को अपने दोस्त की मौत के गम में रोते हुए भी देखा गया है।

Kaagaz 2 starrer satish kaushik last film: आखिर कब रिलीज होगी कागज 2 ..

इस मूवी की रिलीज डेट की बात करें तो यह मूवी 1 मार्च 2024 को मैं रिलीज होगी और इस फिल्म के डायरेक्टर सी के प्रकाश जी हैं ।

Kaagaz 2

दोस्तों हमें उम्मीद है कि यह लेख आपको पसंद आया होगा ऐसे कई और लेख से जुड़े रहने के लिए एवं उनके बारे में तुरंत जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको हमारे साथ जुड़े रहना होगा हमारे टेलीग्राम ग्रुप को तुरंत ज्वॉइन करें |(धन्यवाद)

ALSO READ : Top 5 Upcoming Crime Thriller Movies 2024 : इस साल सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर वाली ये मूवीज मचाएंगे धमाल

ALSO READ : Nora Fatehi Net Worth 2024 Collection: कैनेडियन होने के बावजूद भी नोरा फतेही का बॉलीवुड पर दबदबा, इतने करोड़ की मालकिन है नोरा फतेही

ALSO READ : Fukra Insan Luxury Car Collection : कई लग्जरी गाड़ियों का मालिक है यह यूट्यूबर

Kaagaz 2 starrer satish kaushik last film: मुद्दा नहीं इमोशन है, दोस्त सतीश कौशिक की लास्ट फिल्म पर किया अनिल कपूर ने रिएक्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top