Mubarak Trailer Out : पंकज त्रिपाठी की सस्पेंस और थ्रिलर मूवी का टीजर हुआ आउट

Mubarak Trailer Out
Mubarak Trailer Out

Murder Mubarak Trailer Out : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सबको दिलों पर राज करने वाले पंकज त्रिपाठी को भला कौन नहीं जानता मिर्जापुर वेब सीरीज पर उन्होंने ऐसा किरदार निभाया था कि बच्चा-बच्चा उनके इस किरदार का फैन हो गया था हाल ही में कुछ दिन पहले पंकज त्रिपाठी एक नई मूवी पर काम कर रहे थे और उसकी टीजर रिलीज हो चुका है कुछ दिन पहले टीजर रिलीज होने के बाद, अब इस मर्डर मिस्ट्री फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर आ चुका है. बड़े कलाकारों वाले इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. ट्रेलर में दिखाए गए डायलॉग्स और सीन्स ने सबका ध्यान खींच लिया है ।

इस फिल्म में आपको एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकार देखने को मिलने वाले हैं,जिनमें शामिल हैं पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, करिश्मा कपूर, विजय वर्मा, तीस्क चोपड़ा, डिम्पल कपाड़िया, संजय कपूर और सोहेल नय्यर ।

इस फिल्म की खास बात ये है कि करिश्मा कपूर पूरे 11 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं ।

Murder Mubarak Trailer Out : आखिर क्या है फिल्म के टीजर में खास?

Mubarak Trailer Out
Mubarak Trailer Out

2 मिनट 15 सेकंड के इस ट्रेलर ने एक अलग ही धमाकेदार माहौल बना दिया है इस फिल्म के ट्रेलर में सबसे पहले सारा अली खान के डांस नंबर से धूम धड़ाका मचता है. इसके बाद एक-एक करके फिल्म के मुख्य कलाकारों की धांसू एंट्री होती है. पर मस्ती का ये माहौल ज्यादा देर टिक नहीं पाता. ट्रेलर में दिखाई गई एक शानदार पार्टी के बीच ही एक खौफनाक मर्डर हो जाता है. ये मर्डर पार्टी में मौजूद सभी लोगों को हिला कर रख देता है.

अब सवाल ये है कि आखिर किसने की ये खूनी करतूत? तो क्या हुआ पार्टी में? और किसका हुआ मर्डर? ये सस्पेंस बरकरार रखा गया है. मेकर्स ने ट्रेलर के अगले ही शॉट में धांसू एंट्री होती है पंकज त्रिपाठी की, जो इस फिल्म में एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं. पंकज त्रिपाठी का ये दमदार पुलिस वाला अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है. ट्रेलर में वो एक डायलॉग बोलते हैं, “शुरूआत तो अभी हुई है!” जिससे ये तो साफ हो जाता है कि ये गुत्थी सुलझाना कोई बच्चों का खेल नहीं है.

आखिर क्या है इस फिल्म की कहानी?

Mubarak Trailer Out
Mubarak Trailer Out

इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी एक पुलिस वाले के किरदार में नजर आने वाले है इस फिल्म में हर किरदार शक के दायरे में है और रहस्य से भरा हुआ लगता है. ये फिल्म अनुजा चौहान की किताब ‘क्लब यू टू डेथ’ पर आधारित बताई जा रही है. तो लीजिए, “मर्डर मुबारक” एक ऐसा मसाला पैकेज है जिसमें आपको मिलेगा थ्रिलर, सस्पेंस और गुदगुदाने वाली कॉमेडी का तड़का!

“मर्डर मुबारक” का ट्रेलर देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म में तो मनोरंजन का तड़का भरपूर है. थ्रिलर, सस्पेंस, कॉमेडी और ढेर सारा drama, इस ट्रेलर में सबकुछ देखने को मिला ।

कब और कहां देखें इस फिल्म को?

आपको बता दें कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि यह फिल्म 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो जाएगी हाल ही में इसका ट्रेलर भी यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है और रिलीज होने के कुछ ही घंटे में इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं ।

For More Update: Join Our Telegram Group

ALSO READ: Pulkit & Kriti Wedding 2024 :पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा के वेडिंग फंक्शन 4 दिन तक लगातार चलेंगे, जाने कौन-कौन होगा शादी में शामिल

ALSO READ: Nothing Phone 2a Launch Date : लांच होने के बाद कंपनी में हुए बड़े बदलाव, जाने कौन संभालेगा अगली नई कमान

ALSO READ: Dune 2 Movie Sequel 2024 : 40 साल बाद आया ‘ड्यून’ का सीक्वल, जानिए कब और कहां देखें

ALSO READ: Mahashivratri Isha 2024 : महाशिवरात्रि पर ‘एक रात शिव के साथ’, जानें सद्गुरु के ईशा फाउंडेशन के आयोजन का शेड्यूल

ALSO READ: The Gentlemen film Review 2024 : नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई सूट-बूट वाले गैंगस्टर की कहानी, गाय रिची की इस फिल्म का है स्पिन ऑफ

Mubarak Trailer Out : पंकज त्रिपाठी की सस्पेंस और थ्रिलर मूवी का टीजर हुआ आउट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top